Damad Ji S 2 HitPrime Web Series Cast, Story, Release (2024) Watch Online Here And Download

Damad Ji S 2 HitPrime Web Series – पेश है आपके लिए काफी समय बाद आखिरकार HitPrime Ott Platform लेकर आ चुका है एक शानदार वेब सीरीज “Damad Ji Season 2” यह एक Indian Series है इसे Hindi Language मे 16 August 2024 को रिलीज किया जाएगा यह वेब सीरीज बहुत ही शानदार है।

क्योंकि इसकी कहानी में काफी ज्यादा Romance और बीच-बीच में Drama देखने के लिए मिलता है HitPrime Ott Platform पर इस वेब सीरीज को देखने के लिए मिलेगा इस पोस्ट में इसके स्टार कास्ट स्टोरी रिव्यू के बारे में चलिए शुरू करते हैं –

TittleDamad Ji Season 2
Release date16 August 2024
Season2
GenreRomance, Drama
LanguageHindi
CountryIndia
Ott PlatformHit Prime
TypeIndian Series
Damad Ji Season 2 Web Series All Information

Damad Ji S 2 HitPrime Web Series Cast

अब बात की जाए Damad Ji Season 2 Web Series के Cast and Actress के बारे में तो हमने ऊपर बिंदु के आधार पर मुख्य अभिनेत्री के रूप में तथा काफी ज्यादा बोल्ड एक्ट्रेस हिट प्राइम सीरीज में कास्ट के रूप में Anita Jaiswal And Naaz Hemlata लीड रोल प्ले करती हुई नजर आ रही है।

Anita Jaiswal Ullu, Primeshots Ott platform की सबसे Famous and Papular Star Cast and Actress में से एक हैं ज्यादातर लोग उनकी ही अधिकतर वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं क्योंकि उनकी जो वेब सीरीज रहती है उसमें काफी ज्यादा बोल्ड सीन तथा Romance देखने के लिए मिलता है Damad Ji Season 2 में इन्होंने अपना किरदार बहुत ही अच्छे से निभाया है।

Damad Ji S 2 HitPrime Web Series
Credit Goes to HitPrime

Damad Ji S 2 HitPrime Web Series Story, Review & Trailer

Damad Ji S 2 HitPrime Web Series की कहानी काफी Romantic से भरी हुई है इस सीरीज की स्टोरी एक दामाद और सास के ऊपर बनी है जब वह अपनी बेटी की शादी करती है तब वह कहती है कि दामाद जी यह 7 दिए हैं और 7 फेरे वचनों के तरह तब लड़का का बाप कहता है कि देखिए बहन जी मैं आपसे पहले ही कहा था कि हमारे गांव के परंपरा के मुताबिक हमारे यहां लड़का और लड़की शादी तय नहीं करते हैं।

तब वह कहती है कि जैसे यह दिए जल रहे हैं जैसे तुम दोनों को भी जला है परिवार के लिए उसके बाद यह देखने के लिए मिलता है कि वह दामाद अपने सासू मां से कहता है कि तुम्हारी बेटी बहुत बदचलन है बहुत ही खराब है अर्थात उसके बेटी को वह बहुत गाली देता है उसके बाद उसकी सासू मां अपने दामाद के साथ ही काफी ज्यादा रोमांस करती है।

उसके बाद यह देखने के लिए मिलता है कि उसे लड़की की सहेली उससे पूछता है कि कहां लगा है मरहम लगा दूं तब वह गुस्से से कहती है कि यह सब तुम्हारी वजह से हुआ है तब वह लड़की कहती है कि हमारी गलती है ना इसी के ऊपर इस वेब सीरीज की स्टोरी बनाई गई है जिसमें काफी ज्यादा रोमांस देखने के लिए मिल रहा है अगर आप लोग इसका ट्रेलर देखना चाहते हैं तो यूट्यूब पर जाकर देख सकते हैं अर्थात हिट प्राइम ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से देख सकते हैं।

Damad Ji Season 2 Hit Prime Web Series Watch Online & Download

Damad Ji S 2 HitPrime Web Series को Watch Online देखने के लिए तथा डाउनलोड करने के लिए आप लोग HitPrime Ott Platform के ऑफिशल एप का Subscription लेकर Online देख सकते हैं तथा डाउनलोड कर सकते हैं अगर आप लोग हिट प्राइम अथवा Damad Ji Season 2 वेब सीरीज को फ्री में देखना चाहते हैं।

तो आप हमारे Telegram Channel से जुड़ सकते हैं जहां पर हर नए दिन ऐसे ही Web Series and Movies के Links Share करते रहते हैं जिससे आप लोग किसी भी New Web Series or Movie को फ्री में देख पाएंगे और साथ में डाउनलोड भी बिल्कुल फ्री में कर सकते हैं।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

Damad Ji Season 2 सीरीज को कब रिलीज किया गया है?

Damad Ji Season 2 सीरीज को 16 अगस्त 2024 को रिलीज किया गया है।

Damad Ji Season 2 सीरीज को आप लोग ऑनलाइन किस ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से देख सकते हैं?

Damad Ji Season 2 सीरीज को आप लोग HitPrime ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से देख सकते हैं।

Damad Ji Season 2 सीरीज में कौन-कौन से कलाकार शामिल हैं?

Damad Ji Season 2 सीरीज में Anita Jaiswal, Naaz Hemlata जैसे कलाकार शामिल है।

यह भी पढ़े: Jawani ka Nushka kangan Web Series Cast, Story, Release (2024): Watch Online Here And Download

Join Our Group

Leave a Comment