Sona Part 1 Ullu Web Series मिलिये सपनों की रानी Sona से Review In हिन्दी

Sona Part 1 Ullu Web Series – पेश है आपके लिए Ullu Originals की एक शानदार पेशकश – New Upcoming Web Series “Sona Part 01” यह एक Indian Series है जो कि हिन्दी Language में Ullu Originals के Official Website पर 13th August 2024 को रिलीज होने वाला है ये कहानी है Sona की जो सपने देखती है इस Series में मुख्य अभिनेत्री के रूप मे आपको देखने को मिलेंगे Priya Gamre इस पोस्ट हम बात करने वाले हैं Sona Part-01 Series के Cast and actors के बारे मे और साथ ही Review करेंगे इस Web Series ka तो चलिए शुरू करते है।

TitleSona
Part01
GenreRomance, Drama
Release Date13th August 2024
LanguageHindi
PlatformUllu Originals
TypeIndian Series
CountryIndia
Sona Part 1 Web Series All Information

Cast

अब बात की जाए Sona Part 1 Series के Cast and Actors के बारे मे तो यहां पर आपको मुख्य अभिनेत्री के रूप मे देखने को मिलेंगे Bold Web Series के सबसे Famous और Popular Actress में से एक Priya Gamre है जो कि काफी popular और famous Actress है इनकी acting और प्रतिभा वाकई कमाल की है हर कोई इनकी Web Series देखना चाहता है और भी कई Cast and actors इस Web Series में आपको देखने को मिलेंगे सभी ने अपना किरदार बहुत अच्छे से निभाया है उनकी list नीचे दी गई है।

Sona Part 1 Ullu Web Series
Credit Goes to Ullu.app

Story Review And Trailer

Dil ne jo bhi chaha hai Sapno ne wahi diya hai Ab hakikat ka kise pata Ya toh sirf maza hai.

Sona | Part - 01 | Releasing on : 13th August 2024

अब बात की जाए Sona Part 1 Web Series के कहानी की तो यहां पर हमें देखने को मिलेंगे Sona भाभी जिन्हे एक वरदान मिला हुआ है जिससे वो जो भी सपना देखते है वो सच हो जाता है Sona अपने इसे काबलियत से आने वाले कल को देख सकती है एक दिन की बात है जब Sona अपने सपने में अपने Boyfriend को देखती है सपने में वो उससे मिलने जाती है और कोई तीसरा उन्हें रंगे हाथ पकड़ लेता है।

Sona भाभी अचानक सपने से जगती है और कहती है – मैं इस सपने को पूरा नहीं होने दूँगी! वहीँ दूसरी ओर इस Web Series में हमे Priya Gamre भी नजर आने वाले हैं जिनका dialogue काफी शानदार है – “स्त्री गर्म ही होती है उसे ठंडा करना पड़ता है!” इसी तरह की यह Web Series होने वाली है आपको इसे देखने में काफी मजा आने वाला है Sona Part 1 Series में Romance, Drama भरपूर देखने को मिलेगा एक बार आप देखना शुरू करेंगे तो Last तक अपने आपको नहीं रोक पाएंगे हालांकि आप इसे Family के साथ नहीं देख सकते क्युकी इसमे कुछ adult सीन भी है।

Credit Goes to Ullu.app YouTube

Watch Online Here And Download

Sona Part 1 Series अगर आप इस Series को Online देखना चाहते है तो आप Ullu Originals की Official Website या फिर Ullu Originals का Official App use कर सकते है जिससे आप 13th August 2024 के बाद आप इसे लाइव देख पाएंगे बस आपको एक छोटा सा subscription लेना होगा।

अगर आप इस Web Series को Online Free में देखना चाहते है तो आप हमारे Telegram Channel से जुड़ सकते है जहा आए दिन हम ऐसे ही Movies and Web Series के Links Share करते रहते है जिससे आप इसी तरह की Movies and Web Series को Online Free में देख पाएंगे और साथ ही Download भी कर सकते है।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

Q. Sona Web Series कब Release होगी?

Ans. Sona Web Series 13th August 2024 को हिन्दी Language में Ullu Originals के Official Website पर release होने वाला है।

Q. Sona Web Series के मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Ans. Sona Web Series में मुख्य अभिनेत्री के रूप मे देखने को मिलेंगे Bold Web Series के सबसे Famous और Popular Actress में से एक Priya Gamre है।

Q. Sona Web Series को Online Free में कैसे देखें?

Ans. अगर आप इस Web Series को Online Free में देखना चाहते है तो आप हमारे Telegram Channel से जुड़ सकते है।

यह भी पढ़े: Pallavi Debnath Web Series List एक लघु जीवन परिचय और Social Media Links

Join Our Group

Leave a Comment