Kissa Part 2 Ullu Web Series Cast, Story, Release (2024): Watch Online

Kissa Part 2 Ullu Web Series – पेश है आपके लिए Ullu Originals की एक शानदार पेशकश New Upcoming Web Series Kissa Part 2 यह एक Indian Web Series है जो कि हिन्दी Language में Ullu Originals की Official Website पर 06th August 2024 को Release होने वाला है इस Series की कहानी शेखर बाबु और उसकी वाइफ की है इस पोस्ट में हम बात करने वाले हैं Kissa Part 2 Web Series के Cast के बारे मे और साथ ही Review करेंगे इस Web Series का तो चलिए शुरू करते है।

TitleKissa
Part02
GenreRomance, Drama
Release Date06th August 2024
LanguageHindi
TypeIndian Series
PlatformUllu Originals
CountryIndia
Kissa Part 2 Web Series All Information

Kissa Part 2 Ullu Web Series Cast

Kissa Part 2 Ullu Web Series
Credit Goes to Ullu.app

अब बात की जाए Kissa Part-2 के Cast एंड actors के बारे मे तो यहाँ पर आपको Bold Web Series के सबसे Famous और Popular Actress में से एक Priyanka Chaurasia लीड रोल पर नजर आने वाले हैं इनकी acting और प्रतिभा वाकई कमाल की है हर कोई इनकी Web Series देखना चाहता है और भी बहुत से Cast and Actors इस Web Series में आपको देखने को मिलेंगे सभी ने अपना किरदार बहुत अच्छे से निभाया है उनकी लिस्ट नीचे दी गई है।

Iss Kahani mein Chhupa Hai ek RaazPar Iss ghar mein hai pehre hazaar Koi  hi hai jo jhok raha hai aankho mein dhul Aur Apna hi ban kar woh kar raha hai apno ka shikaar.

Kissa | Part - 02 | Releasing on : 06th August 2024.

Kissa Part 2 Ullu Web Series Story Review

अब बात की जाए Kissa Part-2 Web Series के कहानी की तो कहानी की शुरुआत वही से होती है जहां पर इस Web Series का Part-1 खत्म हुआ था जैसा कि हमे पता है शेखर बाबु शादी करके घर आ चुका है इस Part मे हमे देखने को मिलेगा शेखर के बाबु जी भी घर आए हुए है हमे पता चलता है।

कि बाबु जी अपनी बहु को एक बुक पढ़ने के लिए देते है और ये भी देखने को मिलता है कि बाबु जी और बहू मे नजदीकियां बड़ने लगी है अब इस बात का पता शेखर को लगता है कि नहीं यही सब इस Web Series में आपको देखने को मिलेगा। कहानी suspense और रोमांस से भरपूर है एक बार आप देखना शुरू करेंगे तो Last तक अपने आप को नहीं रोक पाएंगे। हालाँकि आप इसे family के साथ नहीं देख सकते क्युकी इसमें कुछ adult सीन भी है।

Kissa Part 2 Ullu Web Series Watch Online

अगर आप Kissa Part 2 को Online देखना चाहते है तो Ullu Originals के Official Website पर या फिर Ullu Originals के Official App को Download करके देख सकते है बस आपको एक छोटा सा subscription लेना होगा।

अगर आप इस Web Series को Online Free में देखना चाहते है तो आप हमारे Telegram Channel से जुड़ सकते है जहा पर आए दिन हम ऐसे ही Movies & Web Series के Links शेयर करते रहते है जिससे आप इसी तरह की Movies & Web Series को Free में देख सकते है साथ ही Download भी कर सकते है।

Credit Goes to Ullu.app

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

किस्सा पार्ट 2 कब रिलीज होगी?

किस्सा पार्ट 2 Web Series 06th August 2024 को release होगी।

किस्सा पार्ट 2 वेब सीरीज के मुख्य अभिनेत्री कौन है?

किस्सा पार्ट 2 वेब सीरीज के मुख्य अभिनेत्री प्रियंका चौरसिया है।

किस्सा पार्ट 2 Web Series को Online Free में कैसे देखें?

किस्सा पार्ट 2 को Online Free में देखने के लिए आप हमारे Telegram Channel से जुड़ सकते है।

यह भी पढ़े : Shreya Tyagi Web Series List एक लघु जीवन परिचय और Social Media Links

Join Our Group

Leave a Comment