Squid Game Season 2 Release Date in india, Cast, Trailer, Review & Watch Online

squid game season 2 release date in india – नमस्कार दोस्तों Netflix लेकर आ गया है आपके लिए अभी तक सबसे Popular Series में से एक Squid Game Season 2 लोग इस Web Series का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे इसलिए हम बात करने वाले हैं squid game season 2 कब release होगा india में। यह एक Korean Web Series है जो कि Korean, English और उर्दु Language में 26th December 2024 को Netflix की Official Website पर release होने वाली है। इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको Squid Game Season 2 के Cast के बारे मे बात करेंगे और साथ ही Review करेंगे इस Web Series का तो चलिए शुरू करते है।

Squid Game Season 2 Release date in India

TitleSquid Game
Season02
GenreSurvival Science fiction Action thriller Dystopian Horror Black comedy
Release Date in india26th December 2024
LanguageEnglish, Korean, Urdu
PlatformNetflix
DirectorEmmy Award winner Hwang Dong Huk
TypeKorean Series
CountrySouth Korea
Squid Game Season 2 All Information

Squid Game Season 2 Series को 26 दिसंबर 2024 को Release किया जाएगा यह एक नेटफ्लिक्स अपकमिंग Korean Web Series है इसके डायरेक्टर Emmy Award winner Hwang Dong Huk जी हैं जिन्होंने इस गेम को बहुत ही अच्छे से Director किया है इसे Korean Language मे बनाया गया है इसका Second Season लोगों को देखने के लिए मिलेगा जानकारी के लिए बता दूं कि इस गेम में आप लोगों को काफी ज्यादा Drama देखने के लिए मिलेगा क्योंकि इसमें बहुत ही अच्छे-अच्छे कलाकार शामिल है जिन्होंने अपना रोल प्ले बहुत ही अच्छे से प्रस्तुत किया है।

Squid Game Season 2 Cast

  • Newcomers Yim Si-wan
  • Kang Ha-neul
  • Park Gyu-young
  • Park Sung-hoon
  • Jo Yu-ri
  • Yang Dong-geun
  • Kang Ae-sim
  • Lee David
  • Lee Jin-uk
  • Choi Seung-hyun
  • Roh Jae-won
squid game season 2 release date in india
Credit Goes to Netflix

Squid Game Season 2 Web Series में जो भी कलाकार शामिल है उनके नाम हमने ऊपर बिंदु के आधार पर बताया है कि आप लोगों को इस गेम में Newcomers Yim Si-wan,Kang Ha-neul,Park Gyu-young, Park Sung-hoon,Jo Yu-ri,Yang Dong-geun, Kang Ae-sim,Lee David,Lee Jin-uk, Choi Seung-hyun,Roh Jae-won इन सभी कलाकारों का अभिनय देखने के लिए मिलेगा जिन्होंने इस सीजन को बहुत ही अच्छे से बनाया है जिसे आप लोग देख कर इस गेम के बारे में सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और इस गेम को समझ कर खेल भी सकते हैं।

Squid Game Season 2 Trailer

Squid Game Season 2 Trailer Credit Netflix

Squid Game Season 2 Web Series के Trailer को अगर आप लोग जल्द से जल्द देखना चाहते हैं तो यूट्यूब के माध्यम से देख सकते हैं क्योंकि इसका Trailer YouTube पर 1 अगस्त 2024 को उपलब्ध कर दिया गया है इसका रनिंग टाइम देखा जाए तो 57 सेकंड देखने के लिए मिल रहा है जिसमें आप लोगों को काफी ज्यादा Drama देखने के लिए मिलेगा जानकारी के लिए बता दें कि जब इसका First Season Release किया गया था तब दर्शक इसे देखना काफी ज्यादा पसंद किए थे क्योंकि इस Web Series में एक बहुत ही जबरदस्त गेम दिखाया गया।

Squid Game Season 2 Release Date in india Review

आप लोगों को Squid Game Season 2 Web Series के रिव्यू में या देखने के लिए मिलेगा की बहुत सारे लोगों को इकट्ठा किया जाता है और फिर रनिंग कराया जाता है तो उसमें बहुत से लोग गिर कर पीछे रह जाते हैं और बहुत से लोग आगे निकलते हैं लेकिन लास्ट में एक ही लोग इस गेम को जीत पाते हैं तो इसी से Related Review or Story लोगों को इस गेम में देखने के लिए मिलेगा इससे लोगों को यह समझ आता है।

कि कोई भी गेम हो उसमें केवल आपको जीत हासिल करनी है अगर आप लोग इस गेम में सबसे आगे गए या दौड़ में सबसे आगे हुए तभी आपकी जीत होगी अगर आप लोग इसके रिव्यू के बारे में पूर्ण रूप से जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप लोग कुछ दिनों का इंतजार करें क्योंकि जब इसका Two Season Netflix Ott Platform माध्यम से रिलीज किया जाएगा तब आप लोग इसका All Episode देखकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Squid Game Season 2 Watch Online

अगर आप लोग Squid Game Season 2 Game को Online देखना चाहते हैं तो आप लोग इसे नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से देख सकते हैं क्योंकि जब इसे 26 दिसंबर 2024 को रिलीज किया जाएगा तो Netflix Ott Platform के माध्यम से ही रिलीज किया जाएगा जब आप लोग इसका सब्सक्रिप्शन ले लेंगे।

तो इस पर आने वाली सभी Web Series, Movie अथवा कोई भी गेम आप लोगों को आसानी के साथ देखने के लिए मिल जाएगा जानकारी के लिए बता दें कि इस गेम में काफी ज्यादा Survival, Science fiction, Action, thriller, Dystopian, Horror, Black comedy देखने के लिए मिलेगा क्योंकि इसमें जो भी कलाकार शामिल है उन्होंने ड्रामा से भरी स्टोरी बनाई है।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

Squid Game Season 2 कब रिलीज किया जाएगा?

Squid Game Season 2 को 26 दिसंबर 2024 को रिलीज किया जाएगा।

Squid Game Season 2 गेम को आप लोग ऑनलाइन कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से देख सकते हैं?

Squid Game Season 2 को आप लोग नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से ऑनलाइन देख सकते हैं।

Squid Game Season 2 मैं कौन-कौन से कलाकार शामिल हैं?

Squid Game Season 2 मे यह सभी कलाकार शामिल है जैसे की Newcomers Yim Si-wan,Kang Ha-neul,Park Gyu-young, Park Sung-hoon,Jo Yu-ri,Yang Dong-geun, Kang Ae-sim,Lee David,Lee Jin-uk, Choi Seung-hyun,Roh Jae-won.

यह भी पढ़े: Raghav Juyal की एक शानदार Series Zee5 पर बहुत ही जल्द जाने कहां से देख सकते है Online free में

Join Our Group

Leave a Comment